Bollywood / प्रणब मुखर्जी सर के हाथ से नेशनल अवार्ड प्राप्त करना सौभाग्य की बात थी- रेमो डिसूजा

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:05 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  इंडिया के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का बीते सोमवार को निधन हो गया, जिसकी जानकारी उनके बेटे अभिजित मुखर्जी ने ट्वीट कर दी। प्रणब मुखर्जी कई दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे। और हाल ही में उनके मस्तिष्क में खून का थक्का जमने की ब्रेन सर्जरी हुई थी। 84 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा हैं। नेताओं के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। 

अब कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने भी प्रणब मुखर्जी को यादकर अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "रिप सर!! आपके हाथ से नेशनल अवार्ड प्राप्त करना सौभाग्य की बात थी।"

रेमो द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें वो प्रणब मुखर्जी के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में वो पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथ से नेशनल अवार्ड लेते दिखाई दे हैं। 

बता दें रेमो डिसूजा को नेशनल अवार्ड "बाजीराव मस्तानी" फिल्म के लिए बेस्ट कोरियोग्राफर के लिए मिला था। रेमो एक कोरियोग्राफर होने के साथ ही एक बेहतरीन डायरेक्टर भी है। और साथ ही डांस रियालिटी शो के जज भी रह चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER