Bollywood / पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:54 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने 84 साल की उम्र में सोमवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रणब मुखर्जी कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें दिल्ली के आर्मी अस्पताल में एडमिट किया गया था। सोमवार को उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने निधन की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। 

दरअसल प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को दिल्ली के RR (रिसर्च एंड रेफरल) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनके मस्तिष्क में खून का थक्का जमने के बाद ब्रेन सर्जरी हुई थी। उसी वक्त उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली थी। उनके निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। नेताओं के अलावा फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

एक्टर अनुपम खेर ने प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी फोटो शेयर कर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, "भारत रत्न श्री #प्रणबमुखर्जी के निधन का सुनकर बेहद दुख हुआ।उनके राष्ट्रपति बनने से पहले कोलकाता में उनके साथ कुछ लम्हें बिताने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था।मुझसे मिलकर बोले थे “You do good comedy in films”!! अच्छा लगा था।उनकी सादगी और उनके Statesmanship को हम मिस करेंगे।ओम शांति!"

आमिर खान ने लिखा, "प्रणब दा रेस्ट इन पीस।"

फरहान अख्तर ने लिखा, "श्री प्रणब मुखर्जी के परिवार को मेरी संवेदनाएं। RIP"

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, ''भारत ने एक महान और सम्मानित नेता खो दिया है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

रितेश देशमुख ने प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "गहरा दुःख हुआ !! भारत के लिए एक बड़ा नुकसान। पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री प्रणब मुखर्जी सर को भारत के विकास, उनके कार्य और योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं।"

रवीना टंडन ने लिखा, ''भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में जानकर दुखी हूं। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए संवेदना और प्रार्थना।"

मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दुखद बहुत दुःखद!!भगवान श्री प्रणव मुखर्जी जी की आत्मा को शांति दे !! एक अविरस्मरणिय यात्रा का समापन बहुत सारे योगदान जीवित रहेंगे।"

रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा, "वैचारिक और राजनीतिक रूप से सम्मानित। एक सच्चे राजनेता, भारत रत्न और भारत के पूर्व राष्ट्रपति। राष्ट्र के लिए एक बड़ी क्षति।"

प्रियंका चोपड़ा, जैकलिन फर्नांडीस, वरुण धवन, कंगना रनौत, अभिषेक बच्चन, रितिक रोशन, सिंगर श्रेया घोषाल, करण जौहर सहित कई लोगों ने पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि अर्पित की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER