बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने शेयर की अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 13, 2021, 10:13 PM
बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर से अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। कृष्णा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें देखकर यूजर्स के होश उड़ गये हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हों। इससे पहले भी कृष्णा अपने बोल्ड लुक्स साझा कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीर पर भी फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सामने आई कृष्णा श्रॉफ यह फोटो मालदीव की है। जहां वह अपना क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरे लिए उपयुक्त। फोटो में कृष्णा पिंक और ब्लैक बिकिनी में दिख रही हैं। खुले आसमान के नीचे वह कभी स्विमिंग पूल के किनारे पर बैककर तो कभी समंदर की रेत पर बैठकर पोज दे रही हैं। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

वहीं दूसरी फोटोज को शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है कि कोको लोको। इस फोटो में कृष्णा नारियल के पेड़ के नीचे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस फोटो से पहले कृष्णा श्रॉफ ने जो फोटो शेयर की थीं उसमें उन्होंने अपने फैंस से सवाल किया था कि कोई बता सकता है कि वीकेंड पर मैं किस आइलैंड के लिए जा रही हूं?। सोशल मीडिया पर कृष्णा की सारी तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं। 

गौतरलब है कि कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त बना ली है। कृष्णा अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छड़ती हैं। कृष्णा श्रॉफ कभी अपने बॉयफ्रेंड इबान हायम के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये बोल्ड  अंदाज खूब भाता है। तभी तो कृष्णा के पोस्ट करते उनकी सारी फोटो-वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER