बॉलीवुड / रेड बिकिनी में कृष्‍णा श्रॉफ ने पोस्‍ट की बेहद बोल्‍ड फोटो, यूजर्स बोले- थोड़ा संस्‍कार सीखो, देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 02, 2021, 10:19 PM
बॉलीवुड: अपने जमाने के सुपर स्‍टार जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्‍णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड में न हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। वो अकसर ग्‍लैमरस, बोल्‍ड, ब्‍यूटीफुल फोटो और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती हैं और सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में कृष्‍णा ने अपनी बिकिनी वाली हॉट फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को उनके फैंस ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कुछ रिएक्‍शन ऐसे भी आ रहे हैं जिसमें उन्‍हें बुरा भला कहा जा रहा है।

रेड कलर की बिकिनी में हॉट पोज दे रही हैं कृष्‍णा कृष्णा श्राफ की इस फोटो की बात करें तो इसमें रेड कलर की बिकिनी में जिस अंदाज में पोज दे रही हैं उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इस फोटो में ऐब्स फ्लॉन्ट किए हैं। फैन्स कृष्णा की फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

दिशा पटानी ने भी किया कमेंट दिशा पटानी के फोटो पर एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने भी कमेंट किया है। उन्‍होंने इमोजी पोसट करते हुए लिखा है- आग लगा दिया। कुछ यूजर्स ने कृष्‍णा की फोटो पर उन्‍हें संस्‍कार सीखने की नसीहत दी है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। कृष्‍णा अकसर बिकिनी में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हुआ है कृष्‍णा श्रॉफ का बैकअप बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ''आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER