Bollywood / Janhvi Kapoor ने कराया इंटेंस फोटोशूट, अदाओं पर दिल हार गए फैंस

Zoom News : Jul 12, 2021, 10:44 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम वक्त के भीतर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Bony Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है और उनकी बेहिसाब फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने इन फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके लिए आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं। फोटोज में जाह्नवी काफी इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये अंदाज उनके फैंस के दिलों को घायल कर रहा है। एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर के बॉडीकॉन टॉप में ये तस्वीर खिंचवाई है।

खुले बालों में मिनिमल मेकअप के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये फोटोशूट कातिलाना है। उनकी तस्वीरों पर महीप कपूर और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) जैसे सेलेब्स ने भी रिएक्शन किया है।

इन सेलेब्रिटीज ने कॉमेंट बॉक्स में इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है। इसी तरह तमाम अन्य फैंस ने भी जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की इन तस्वीरों को पसंद किया है।

चंद घंटों पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। बता दें कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को 11 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

पिछली बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म रूही (Roohi) में नजर आई थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) में काम करती नजर आएंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER