बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर की रिवीलिंग ड्रेस देखकर भड़के लोग, बोले 'उर्फी का हाई-क्लास वर्जन...'

Zoom News : Apr 07, 2022, 07:50 AM
बॉलीवुड | जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अपने आउटफिट के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल बीती रात ही वह अपनी खास दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कजिन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ मुंबई के एक जाने-माने जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी। डिनर के लिए आई अनन्या और शनाया पर लोगों का ध्यान ज्यादा नहीं गया, लेकिन जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस के चलते इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। डिनर करने पहुंची जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के कई वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुई हैं। इन वीडियोज और तस्वीरों को देखने के बाद लोग जाह्नवी कपूर को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। जाह्नवी की रिवीलिंग ड्रेस को देखकर कई लोग उन पर भड़क रहे हैं। कुछ लोग तो उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद से भी करने लगे हैं। 

ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर

एक ओर कुछ लोगों को जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश अवतार काफी पसंद आया है तो दूसरी ओर लोग उनकी टांग खिंचाई भी खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'टॉप क्लास वर्जन ऑफ उर्फी जावेद।' एक और शख्स ने लिखा है, 'उर्फी का असर आता दिख रहा है।' बता दें कि इससे पहले भी जाह्नवी को कई बार उनकी ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाली हैं। बोनी कपूर की फिल्म बॉम्बे गर्ल में भी जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह गुड लक जैरी और वरुण धवन की बवाल जैसी फिल्मों में भी दिखेंगी। इसके अलावा तख्त और दोस्ताना 2 से भी जाह्नवी का नाम जुड़ता आ रहा है हालांकि यह फिल्में अभी अटकी हुई हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER