मंनोरजन / Bigg Boss से निकलते ही जैस्मीन भसीन ने की घोषणा, मेरे ल‍िए अली ही बना है इस साल शादी करेंगी

Zoom News : Jan 12, 2021, 07:59 AM
मुंबई। बिग बॉस के घर में 100 दिन बिताने के बाद, जैस्मीन भसीन अब बाहर हैं। जैस्मिन की निकासी भावुक थी और सलमान खान के आंसू रोते देख, खुद आल गोनी ने भी सलमान खान की आंखों में आंसू ला दिए। जैसमीन ने अपने और अली के रिश्ते के बारे में एक बड़ी घोषणा की है क्योंकि वह बेघर है। जैस्मीन भसीन, जो अभी भी अली गोनी को दोस्त का नाम दे रही थीं और उनके बीच संबंध थे, ने कहा है कि इस साल के अंत तक घर से बाहर निकलें और अली से शादी करें। जैस्मीन ने यह भी स्पष्ट किया है कि उसके माता-पिता को इस रिश्ते से कोई समस्या नहीं है।

घर से बेघर हुईं जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'मैं खुद को पाकर दुखी हूं। यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था, लेकिन मुझे खुशी है कि अली अभी भी घर पर है। मैं चाहता हूं कि वे घर पर रहें। मुझे उसकी बहुत याद आने वाली है क्योंकि मैं रोज सुबह उठकर उसे सबसे पहले देखता था। वहीं, अपने और अली के रिश्ते पर जैस्मिन ने कहा कि उन्हें दोनों के रिश्ते से कोई समस्या नहीं है। दरअसल, फैमिली वीक में जैस्मीन के माता-पिता घर आए थे और दोनों ने जैस्मिन को अकेले खेलने की सलाह दी। यह सुनकर अली बहुत दुखी हुआ।

इस पर जैस्मिन ने कहा, 'मेरे माता-पिता की बात को गलत तरीके से समझा गया। वे मुझे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कह रहे थे। उन्होंने जो भी कहा, केवल खेल के लिए। मेरे माता-पिता को मेरे संबंध में समस्या क्यों होगी। मैंने अपने माता-पिता से बात की है और वे मेरे फैसले से बहुत खुश हैं।

जैस्मिन ने आगे कहा, 'मैं प्यार में हूं और यह बहुत अच्छा अहसास है। मुझे इस साल शादी करने में कोई कठिनाई नहीं है, मेरे माता-पिता भी इससे खुश हैं। एक बार अली बाहर आ जाता है, हम उसके माता-पिता से मिलेंगे। मैं पहले भी उसके माता-पिता से मिला हूं लेकिन तब हम सिर्फ दोस्त थे। एक बार जब उन्होंने हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दी, तो मैं इंतजार नहीं करूंगा। मैं शादी करूंगा क्योंकि मुझे पता है कि अली मेरे लिए बना है।

बता दें कि इस हफ्ते अली, जैस्मीन, रुबीना और अभिनव नॉमिनेट हुए थे और जैस्मीन घर से बेघर हो गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER