Bigg Boss 14 / जैस्मिन भसीन, अली के लिए 2 करोड़ का लोन लेने को तैयार, जाने वजह

Zoom News : Jan 10, 2021, 03:37 PM
MH: यह साबित करना बहुत मुश्किल है कि देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में क्या होता है। कभी-कभी प्रतियोगी उनके बयानों से हंसते हैं और कभी-कभी वे हमें आश्चर्यचकित भी करते हैं। इस समय, जैस्मीन भसीन का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अभिनेत्री अली गोनी के प्रति दीवानगी एक अलग स्तर पर देखी जा रही है। जैस्मीन अली के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

उसे यह कहते हुए सुना जाता है कि वह खुद को बिग बॉस से बाहर कर सकती है। वह कलर्स के साथ अनुबंधित अनुबंध को तोड़ने के लिए भी तैयार है।अभिनेत्री कह रही हैं- अली, मुझे इस तरह मत बताओ, मैं खुद इस शो से स्वेच्छा से बाहर निकलूंगी। मैं बैंक से 2 करोड़ का लोन लेकर उन्हें चुकाऊंगा। जब जैस्मिन यह सब कह रही थी, तो राहुल और अली बहुत हंस रहे थे।

अब जानिए कि जैस्मिन को इतना कुछ कहना है क्योंकि उनके माता-पिता ने अभिनेत्री को बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद अकेले खेलने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने यहां तक ​​कहा कि अली की वजह से उनके व्यक्तित्व को दबाया जा रहा है।

यह सब सुनकर अली गोनी थोड़े निराश हुए और उन्होंने राहुल से कहा कि उन्हें शादी के बारे में फिर से सोचना होगा। दूसरी ओर, जैस्मीन ने अली को यह समझाना जारी रखा कि उसके माता-पिता का यह मतलब नहीं था।

लेकिन दुखी होकर आलिया जैस्मीन से कहती है कि वह शो छोड़ना चाहती है। उनकी नज़र में ऐसा करते ही जैस्मीन का खेल सुधर जाएगा। वे खेल में अच्छी तरह से देख पाएंगे।

अली के इस बयान के बाद ही जैस्मीन कहती हैं कि 2 करोड़ हैं। उनके अनुसार, वह अली की वजह से ही इस खेल में आराम करती है। वह आलिया को उसकी असली ताकत बता रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER