Bigg Boss 14 / जैस्मीन भसीन फिर से करेगी घर में अली गोनी की सपोर्टर बनकर एंट्री, मेकर्स लाने वाले है नया ट्विस्ट

Zoom News : Jan 23, 2021, 08:50 AM
नई दिल्ली। वीकेंड का वार से पहले बिग बॉस के घर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री जैस्मीन भसीन, जो दो सप्ताह पहले घर से बाहर थी, घर लौटने वाली है। मेकर्स ने प्रशंसकों की भारी मांग पर जैस्मीन को शो में लाने का फैसला किया है। अब यह स्पष्ट है कि जैस्मिन अपने दोस्त अली गोनी (एल गोनी) का समर्थन करके घर में रहेंगी। हर साल की तरह इस बार भी वाइल्ड कार्ड एंट्री में जैस्मीन भसीन को लाया जा रहा है। अब यह देखना होगा कि गृहणियों के खेल में इसका क्या प्रभाव पड़ेगा।

जैस्मीन भसीन एक प्रतियोगी के रूप में शो पर आईं और बाद में शो में उनके दोस्त अली गोनी की एंट्री उनके समर्थक के रूप में की गई। अली ने भी अपनी भूमिका बहुत अच्छी तरह से पूरी की। जब अली को एक टास्क में खुद को और जैस्मीन को बचाना था, तो वह अपने दोस्त का चयन करते हुए खुद घर से बाहर चला गया। बाद में, अली की लोकप्रियता को देखते हुए, उसे प्रतियोगिता में लाया गया। कुछ दिनों के भीतर, अली को इस सीज़न का मास्टर माइंड कहा गया, लेकिन इस बीच जैस्मीन भसीन को कम वोट मिलने के कारण शो से बाहर रखा गया।

बता दें कि जैस्मिन इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट और जीत की दावेदार थीं। जैस्मीन बिग बॉस के घर में भी रुबीना दिलैक के साथ दोस्ती और फिर उनके साथ हुए झगड़ों के कारण मशहूर थीं। अली गोली और जैस्मीन भसीन की दोस्ती भी घर के अंदर प्यार में बदल गई। दोनों ने शो में एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। आगामी एपिसोड को देखना दिलचस्प होगा जब जैस्मीन घर में दोबारा प्रवेश करती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER