Bigg Boss 14 / जैस्मीन भसीन के एविक्शन से अली गोनी पूरी तरह से टूटे, रोने के बाद तबीयत खराब, अस्थमा अटैक

Zoom News : Jan 11, 2021, 09:25 AM
बिग बॉस 14 के घर से जैस्मीन भसीन का एविक्शन सब बंद हो गया। सलमान खान खुद पर काबू नहीं रख पाए। अली गोनी ने रो-रो कर बुरा काम किया। जैस्मीन के एविक्ट होने की खबर से अली गोनी पूरी तरह से टूट गए थे। उसने जैस्मिन को गले लगाया और बहुत रोया। यहां तक ​​कि अली को सांस लेने में भी तकलीफ थी।

एविक्शन के लिए, सलमान खान ने रुबीना, जैस्मीन, अली और अभिनव को एक-एक बॉक्स में रखा। एक के बाद एक, सलमान फ्रीज कर रहे थे और सभी को रिहा कर रहे थे। अंत में, सलमान ने जैस्मीन का नाम लिया और भावुक होकर कहा, सॉरी बेबी।

जैस्मिन का नाम सुनते ही आलिया अपना आपा खो देती है और रोने लगती है। वे सलमान को छोड़ने पर जोर देते हैं। अली कहते हैं कि वह चमेली के बिना नहीं रह सकते। वह सलमान से कहता है कि उसे भी जाना है।

वे इतना रोते हैं कि उन्हें अस्थमा का दौरा पड़ता है। हर कोई अली को नियंत्रित करने की कोशिश करता है। अली को उसका पंप दिया जाता है। रुबीना उनके लिए पानी लाती है।

सलमान आलिया को शांत होने और सांस लेने के लिए भी कहता है। घर के रास्ते में, जैस्मीन अली को मना लेती है और उसे जीतने के लिए कहती है। अंत में, दोनों ने भी आई लव यू कहा।

जैस्मिन के घर छोड़ने के बाद, अली पानी की बोतल फेंकते हैं। राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक उन्हें समझाते हैं। इसके बाद, वह भी कमरे में बैठी रोती और कहती हुई दिखाई देती है कि मैं उसके लिए आया था।

बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने स्पेशल बॉन्ड शेयर किया है। अली बिग बॉस में जैस्मीन के लिए आए थे। दोनों एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER