बॉलीवुड / इंडियन आइडल में इमोशनल हुईं जया प्रदा, इस वजह से आई ऋषि कपूर की याद - देखें VIDEO

Zoom News : Apr 22, 2021, 03:53 PM
बॉलीवुड | सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12), इस वीकेंड मजेदार सफर पर ले जाने के लिए तैयार है, जहां बॉलीवुड की लेजेंडरी अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) इस शो में आएंगी। इस मौके पर इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स कुछ बेहद सुरीले गीत प्रस्तुत करेंगे, जिसे सुनकर दर्शक मगन हो जाएंगे। शो के होस्ट जय भानुशाली और तीनों जज- विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया इस शो में स्पेशल गेस्ट का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित नजर आएंगे।

इस मौके पर दानिश मोहम्मद ने 'डफलीवाले' गाकर सभी का दिल जीत लिया। उनकी परफॉर्मेंस पर सारे जज मंत्रमुग्ध हो गए। जया प्रदा (Jaya Prada) भी यह गाना सुनकर काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने इस गाने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। इतना ही नहीं, वो मंच पर दानिश के साथ शामिल हो गईं और 'डफलीवाले' पर डांस भी किया। 

जया प्रदा (Jaya Prada) ने कहा, 'दानिश आप एक बेहतरीन सिंगर हैं और आपने ये गाना बहुत बढ़िया गाया है। 'डफलीवाले' गाना मेरे दिल के बेहद करीब है। इस गाने की शूटिंग के दौरान मेरे और ऋषि जी के बीच बहुत अच्छा तालमेल बन गया था। मैं यह कहूंगी कि दानिश ऋषि कपूर जैसे दिखते हैं। मुझे लगता है कि इस मामले में नीतू सही थीं, जब उन्होंने कहा था कि दानिश जब मंच पर परफॉर्म करते हैं, तो बिल्कुल ऋषि कपूर की तरह दिखते हैं। मैं भी उनकी आवाज से बेहद प्रभावित हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER