राजस्थान / जीप और ट्रक की भिड़ंत, पति-पत्नी और मां-बेटा समेत 6 लोगों की मौत

Dainik Bhaskar : Feb 21, 2020, 01:51 PM
रावतसर (हनुमानगढ़) | रावतसर तहसील के पूरबसर बस स्टैंड के पास शुक्रवार सुबह एक ट्रक और जीप की भिड़ंत हो गई। हादसे में पति-पत्नी और मां-बेटा समेत 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 12 साल की एक बच्ची और 12 साल का ही एक लड़का भी शामिल है। सभी आपस में रिश्तेदार थे और सत्संग में शामिल होकर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जीप में सात लोग सवार थे। इनमें 9 साल की एक बच्ची सिर्फ बची है। वह जख्मी है, उसे नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सभी मृतक रावतसर की मायला ढाणी के रहने वाले थे और पूरबसर में एक संत्सग में शामिल होकर लौट रहे थे।

पुलिस ने यह भी बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब जीप लिंक रोड से हनुमानगढ़-किशनगढ़ हाईवे पर आ रही थी। उसी दौरान जीप ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया।

हादसे में इनकी गई जान

हादसे में मुकेश कुमार (22) पुत्र मोहर सिंह स्वामी, निर्मला (30) पत्नी लाल चन्द्र मेघवाल, बुधराम (60) पुत्र लाल चन्द्र मेघवाल, गोमती (55) पत्नी बुधराम मेघवाल, विजय (12) पुत्र लाल चन्द्र मेघवाल, विपना (12) पुत्री लालचन्द्र मेघवाल की मौत हो गई। वहीं पूजा (09) पुत्री लालचन्द्र मेघवाल घायल है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER