Ranchi / पलामू जिले के गांव बांध से मछली पकड़ने के लिए झारखंड के व्यक्ति की हत्या, लगभग मर गया

Zoom News : Aug 31, 2021, 06:19 PM

झारखंड के पलामू जिले में सोमवार रात एक 45 वर्षीय व्यक्ति की उसके पड़ोसी गांव में पास के बांध से मछली पकड़ने के लिए कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


नीथ चैनपुर थाने के बोक्या गांव के जनेश्वर चौधरी को कथित तौर पर पड़ोसी कटौल गांव के साथियों के एक समूह ने पीटा था, जिन्होंने कथित तौर पर चौधरी द्वारा उनके गांव बांध के मछली पकड़ने पर आपत्ति जताते हुए दावा किया था कि उन्होंने इसमें मछली के बीज उगाए थे और फसल की अग्रिम नीलामी की थी। .

चौधरी को बाद में एक घायल राष्ट्र में उनके परिवार को सौंप दिया गया, जो सोमवार रात को उन्हें खोजने का प्रयास कर रहे थे।


चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर चार नामजद आरोपियों में से एक बिंदा चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य 3 आरोपियों की पहचान मनसोख चौरसिया, वशिष्ठ चौरसिया और अरूप चौरसिया के रूप में हुई है, जो फरार हो गए थे।


“शुरुआती जांच के अनुसार, सोमवार देर रात जनेश्वर कुछ लोगों के साथ बांध पर मछली पकड़ रहा था। आरोपियों ने मृतक को पकड़ लिया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे। कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की गई। जनेश्वर ने घर पहुंचने के बाद जटिलताएं विकसित कीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जल्द ही उनकी मृत्यु हो गई, ”गुप्ता ने कहा।


पुलिस ने कहा कि वे मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे क्योंकि मृतक के शरीर पर चोट के ज्यादा निशान नहीं थे।“वह किसी आंतरिक चोट से मर सकता था। हमने एक बिंदा चौरसिया को गिरफ्तार किया है और अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER