IPL 2022 / बेयरेस्टो ने बाउंड्री लाइन से मारा थ्रो, हुड्डा का हुआ काम तमाम

Zoom News : Apr 29, 2022, 10:14 PM
IPL 2022 | पंजाब किंग्स के फील्डर जॉनी बेयरेस्टो ने बाउंड्री लाइन से एक ऐसा थ्रो मारा, जिससे लखनऊ सुपर जाएंट्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा को पवेलियन जाना पड़ गया। बेयरेस्टो विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने जितना सटीक और डायरेक्ट हिट वाला थ्रो फेंका, उससे एक पल को लगा कि वे तेजतर्रार फील्डर हैं। वहीं, दीपक हुड्डा को थोड़ी सी सुस्ती भारी पड़ गई, क्योंकि वे बॉलर एंड पर रन आउट हुए थे। 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की पारी का 14वां ओवर प्रगति पर था। अर्शदीप सिंह के इस ओवर में क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद को डीप स्क्वायर लेग पर खेला, जहां आसानी से दो रन थे, लेकिन दीपक हुड्डा ने तेजी नहीं दिखाई और उधर जॉनी बेयरेस्टो ने अच्छी तरह से गेंद को कलेक्ट किया और बॉलर एंड पर तेजी से फेंका। बेयरेस्टो का थ्रो इतना सटीक था कि गेंद स्टंप्स के नजदीक गिरी और सीधे स्टंप्स पर जा लगी। 

बेयरेस्टो को इसी तूफानी थ्रो के चलते दीपक हुड्डा क्रीज से बाहर रह गए और थर्ड अंपायर ने बिना देरी किए पहले ही फुटेज देखकर उन्हें आउट करार दिया। दीपक हुड्डा अगर थोड़ी सी भी तेजी दिखाते तो आराम से दूसरा रन पूरा कर सकते थे, क्योंकि उनके लिए जल्दी निकलना और वापस आना आसान था, लेकिन थोड़ी सी सुस्ती उनका काम तमाम करने के लिए काफी रही। उन्होंने 28 गेंदों में 1 चौके और दो छक्कों की मदद से 34 रन बनाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER