Rajasthan / जेपी नड्डा का राजस्थान दौरा: गहलोत पर कसा तंज, बोले-जब रोम जल रहा था तो नीरो बांसुरी बजा रहा था

Zoom News : May 10, 2022, 05:53 PM
श्रीगंगानगर। राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आये बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने मंगलवार को प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) को जमकर घेरा। सूरतगढ़ में आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन को संबोधित करते हुये जेपी नड्डा ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा कि जब रोम जल रहा था तो नीरो बांसुरी बजा रहा था। नड्डा ने आरोप लगाया कि जब जोधपुर में लोग सड़कों पर थे तब गहलोत जयपुर में जन्मदिन मना रहा थे। जोधपुर उनका गृह जिला है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या उनको वहां नहीं जाना चाहिये था।

नड्डा ने गहलोत सरकार पर ताबड़तोड़ आरोप लगाते हुये कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो का रिकॉर्ड कहता है राजस्थान बलात्कार में देश में नबंर-1 है। एसटी अत्याचारों में देश में नंबर-2 और दलित अत्याचारों में देश में नबंर-3 पर है। नड्डा ने सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। नड्डा ने कहा कि पहले जब कोई प्रधानमंत्री विदेश जाता था तब मांगने के लिए जाता था। लेकिन आज जब पीएम नरेन्द्र मोदी विदेश जाते हैं तो कुछ मांगने नहीं बल्कि देने जाते हैं।

राजे ने कहा- दंगों में भी राजस्थान को नंबर वन बनाने का काम कर रहे हैं

नड्डा से पहले महासम्मेलन को संबोधित करते हुये पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी गहलोत सरकार पर जमकर निशाने साधे। राजे ने कहा कि प्रदेश की जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है। आज प्रदेश में कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। कांग्रेस हमारी योजनाओं के नाम बदलने का काम कर रही है। राजे ने कहा कि एक तरफ केंद्र में सबका विकास करने वाली सरकार है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में भ्रष्ट सरकार है। आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। महिला अत्याचार की तो पूछो ही मत। वहीं अब दंगो में भी प्रदेश को नम्बर-1 बनाने का काम कर रहे हैं।

शेखावत बोले राजस्थान जल जीवन मिशन में पिछड़ा

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जल जीवन मिशन में राजस्थान पिछड़ा हुआ है। 33 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में राजस्थान 32 वें स्थान पर है। केंद्र ने जल जीवन मिशन के तहत 27 हजार करोड़ रुपये दिए, लेकिन राज्य सरकार इसमे से केवल 3 हज़ार करोड़ ही खर्च पाई। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी गहलोत सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने अपना पूरा संबोधन राजस्थानी भाषा में दिया।

नड्डा कल हनुमानगढ़ में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा ने महासम्मेलन का उद्घाटन किया। मंच पर जेपी नड्डा के दाहिने तरफ प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया तो बायीं तरफ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जगह दी गई। उनके अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी और विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी मंचस्थ रहे। नड्डा बुधवार को हनुमानगढ़ में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER