बॉलीवुड / भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयेंगी कबीर सिंह की कियारा आडवाणी

Live Hindustan : Sep 18, 2019, 12:30 PM

Bhool Bhulaiyaa-2 अक्षय कुमार-विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया' एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी और सुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल बनाने की चर्चा काफी लंबे टाइम से हो रही है। हाल ही में 'भुल भुलैया 2' का पोस्टर रिलीज किया गया और इसके साथ ही ये खुलासा हो गया कि कार्तिक आर्यन फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। अब लीड एक्टर के खुलासा होने के बाद आज इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का खुलासा हो गया है। खबरों की मानें तो 'भूल भुलैया'-2 में कियारा आडवाणी विद्या बालन की जगह लेगीं। 

मुंबई मिरर रिपोर्ट के अनुसार,  'भूल भुलैया'-2 में कियारा आडवाणी बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी पहली बार कार्तिक के साथ सक्रीन शेयर करेंगी। इतना ही नहीं वह इस फिल्म में कार्तिक के साथ रोमांस भी करती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। फिलहाल प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है, शेड्यूल के आसपास ही रीडिंग सेशंस चलेंगे। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनीस बज्मी और प्रड्यूसर हैं भूषण कुमार। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा इन दिनों अपनी काफी हिट फिल्में दे रही हैं। अभी हाल ही में कियारा पहली बार शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह में नजर आईं थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद अभी कियारा के पास लगभग आधे दर्जन फिल्में हैं। अभी हाल ही में कियारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग शुरु की हैं। 'इंदू की जवानी'  के बाद कियारा के पास अक्षय संग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूड है। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शेरशाह में दिखेंगी।