Rajkot / EX गर्लफ्रेंड को बताया कलियुग की द्रौपदी, लगायी गंदी DP, तो हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Nov 07, 2020, 08:01 AM
गुजरात के राजकोट में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। ब्रेकअप के बाद, एक व्यक्ति ने एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर पर कलियुग की द्रौपदी लिखी और उसे मोबाइल डीपी (प्रदर्शन चित्र) पर डाल दिया। जब लड़की ने इस डीपी को देखा, तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, पीड़िता ने पुलिस को लड़के द्वारा भेजे गए कई व्हाट्सएप मैसेज और फोटो भी दिए हैं, जिसमें गंदे कमेंट किए गए हैं।

यह राजकोट की प्रेम कहानी है, जो पुलिस फ्रेम तक पहुंच गई है। यह कहा गया है कि लड़की का हितेश के साथ प्रेम संबंध था। पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसकी प्रेम कहानी लंबे समय तक चली, लेकिन जब हितेश ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया, तो दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इसके बाद भी हितेश उसे परेशान करता था।

पीड़िता ने बताया कि वह अगले दिन व्हाट्सएप पर उसके गंदे मैसेज और फोटो भेजती थी। वह एक बार फिर दोनों के बीच संबंध बनाने के लिए मजबूर हो गया, लेकिन वह हितेश के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहता था।

पीड़िता ने कहा कि कुछ दिन पहले हितेश ने उसकी एक फोटो अपने मोबाइल डीपी पर लगाई थी। इस डीपी पर उन्होंने कलियुग की द्रौपदी लिखी। जब उसने इस डीपी को देखा तो परेशान हो गई। उसने पुलिस को बताया कि हितेश उसे बदनाम करने के लिए यह सब कर रहा है। वह अपने डीपी पर उनके साथ बिताए निजी पलों की तस्वीरें भी खींचता है। वहीं, पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने हितेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER