Bollywood / संजय राउत के बयान पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

Zoom News : Sep 07, 2020, 10:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और खूब सूर्खियां बटोर रहा है। दरअसल उस वीडियो में कंगना ने संजय राउत द्वारा अपने खिलाफ दिए हुए बयानों को लेकर संजय को करारा जवाब देते नजर आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के केस में कंगना ने जब से अपनी आवाज उठाई है, तभी से उनकी लगातार कभी किसी सेलिब्रिटी से तो कभी पॉलीटीशियन से पंगे हो रहें हैं। कंगना इस समय ट्विटर पर काफी एक्टिव है, और हर किसी के आगे बहुत ही बेबाकी से अपनी बात रख रहीं हैं। 

अभी कुछ दिनों से कंगना और संजय राउत के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। दरअसल कंगना के एक ट्वीट के बाद से ही दोनों के बीच ये विवाद शुरू हुआ था। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। जिसके बाद संजय ने कंगना के ट्वीट के जवाब में लिखा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो वो मुंबई वापस ना आएं। 

जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर कहा कि शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुलेआम धमकी दी है कि मैं मुंबई ना आऊ। इसके आगे उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले काश्मीर से की थी, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। 

कंगना अपने इस वायरल हो रहें वीडियो में कह रहीं हैं कि संजय राउत जी आपने कहा कि मैं एक हरामखोर लड़की हूं। आप एक सरकारी मुलाज़िम हैं एक मंत्री हैं आप तो जानते ही होंगे कि इस देश में हर दिन नहीं बल्कि हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार हो रहे हैं। कितनी लड़कियों का शोषण किया जा रहा है। उनकी बॉडी काटकर एसिड डालकर फेंक दी जा रही है। उनकी काम की जगह पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं, उनका अपमान किया जा रहा है। उनके ख़ुद के पति उनके मुंह-कान-नाक-जबड़े तोड़ रहे हैं। 

आपको पता है इसका ज़िम्मेदार कौन है, ये मानसिकता - जिसका भौंडा प्रदर्शन पूरे समाज और पूरे देश के सामने किया है। ये मानसिकता इसकी ज़िम्मेदार है और इस देश की बेटियां आपको माफ़ नहीं करेंगी क्योंकि आपने उन सभी शोषण करने वालों का सशक्तिकरण किया है। 

जब आमिर खान ने कहा कि उन्हें इस देश में डर लगता है तो उन्हें किसी ने हरामखोर नहीं कहा और जब नसीरुद्दीन शाह जी ने भी कहा था तब उन्हें किसी ने हरामखोर नहीं कहा। जिस मुंबई पुलिस की मैं तारीफ़ करते हुए नहीं थकती थी। आज वो पालघर में साधुओं की लिंचिंग पर वो कुछ नहीं करते हैं, खड़े रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लाचार पिता की एफ़आईआर नहीं लेते हैं। मेरा बयान नहीं लेते हैं। तो अगर मैं उनकी निंदा करती हूं ये मेरी अभिव्यक्ति की आज़ादी है।  

संजय जी मैं आपकी निंदा करती हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की। मैं 9 सितंबर को आ रही हूं। आपके लोग कह रहे हैं कि आप लोग मेरा जबड़ा तोड़ देंगे। आप लोग मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए, क्यों, क्योंकि इस देश की गरिमा और अस्मिता के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हम भी देंगे क्योंकि हमको भी अपना फ़र्ज़ निभाना है। मिलते हैं 9 सितंबर को जय हिंद जय महाराष्ट्र।  

वीडियो शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा, "संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आजादी है, मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी है। मैं आजाद हूँ।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER