Bollywood / ड्रग्स पर टेक लेती नजर आई कंगना रनौत

Vikrant Shekhawat : Aug 27, 2020, 10:53 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ड्रग्स पर टेक लेती नजर आई कंगना रनौत!! गन्ने के जूस को पीकर लाइफ एंजॉय करने की बात कहीं। सुशांत सिंह राजपूत के केस की सीबीआई जांच करवाने में अहम भूमिका निभानेवाली कंगना रनौत ने अब ड्रग्स पर भी अपने ओपिनियन को साझा किया। बता दें सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की भी जांच पड़ताल चल रहीं हैं। ऐसे मे रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स से जुड़े मामले की पूछताछ की जा रही है।

आज सुबह ही सीबीआई की एक टीम रिया के घर पूछताछ के लिए पहूंची वहीं सीबीआई की दूसरी टीम सुशांत के कुक नीरज और सिद्धार्थ से भी इस मामले में पड़ताल कर रही हैं।

ऐसे में ड्रग्स के एंगल के सामने आते ही कंगना ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी। कंगना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह गन्ने के जूस को हाथ में लिए पोस दे रहीं हैं। कंगना ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'ड्रग्स शायद आपको कुछ समय तक हाई ले जाए पर अवश्य एक दिन यह आपको डिप्रेशन के गहराई में जरूर ले जाएगा।  इसलिए उन्हीं चीजों का सेवन करे जो आपको ऊंचाईयों तक ले जाए ना कि आपको नीचे खींचता रहें । धरती के पास देने के लिए बहुत कुछ है, देखिए इस फ्रेश ठंडे और काले नमक एंव नींबू के साथ बने हुए गन्ने के जूस को ।'

इस पोस्ट के जरिए कंगना ने ड्रग्स पर अपनी बात रखीं और एक बार फिर सुशांत के केस में चल रही खबरों पर अपने इन्वाल्वमेंट को दिखाया।

वैसे बता दें हाल ही मे कंगना ने ट्विटर अकाउंट को खुद हैंडल करने की जानकारी दी थी। वहीं नेपोटिसम विवाद को फिर छेड़ते हुए कंगना ने कई ट्वीट भी किए थे। कंगना ने ट्रेंड हो रहें हैशटैग 'बॉयकॉट कंगना' पर अपनी बात रखते हुए इस हैशटैग को ट्रेंड कर रहे लोगों को चूहा कहा और साथ ही कहा कि 'फिल्मी हूल देना है तो मेरी तरह दो ऐसे छूप छूप कर नहीं क्योंकि कंगना इन सब हैशटैग से नहीं डरती।' कंगना ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक तरफ करण जौहर और स्टार किड्स की तस्वीरें थी जिसके ऊपर वायरस लिखा था वहीं दूसरी तरफ कंगना की मणिकर्णिका वाली तस्वीर थी और उसके ऊपर सैनिटाइजर लिखा था। कुछ इस तरह से कंगना अपनी बातों को शेयर करती नजर आई।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER