बॉलीवुड / आइटम नंबर्स पर कंगना ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, ट्रोल हुईं दीपिका - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 20, 2021, 01:15 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी की वजह से आए दिन सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। वहीं हाल ही में कंगना का एक वीडियो जबरदस्त चर्चा में आ गया है, ये वीडियो कंगना ने खुद शेयर किया है। जिसमें वो आमिर खान, दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा के साथ एक शो पर खास डिस्कशन में शामिल होती नजर आ रही हैं। कंगना इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले आइटम नंबर्स को लेकर बात कर रही हैं। वहीं कंगना की बात सुनकर दीपिका हैरान हो जाती हैं और उनके विचारों पर सहमति जताती हैं।

कंगना ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फैन द्वारा शेयर किया गया वीडियो रीट्वीट किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कंगना, दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा, आमिर खान के शो सत्यमेव जयते पर पहुंची हैं। इस दौरान कंगना बॉलीवुड के आइटम नंबर्स को लेकर लेकर बात कर रही हैं। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ये कई साल पहले का है, मेरे 20s के दौरान मैं Bullywood को फैमिनिज्म सिखा रही हूं, सुनो तुम सब अपमिंग libru फैमिनिस्ट, तुम जिस स्कूल में पढ़ते हो, हम वहां के प्रिन्सिपल रह चुके हैं'।

इस वीडियो में कंगना कहती हैं कि 'हम लड़कियों को जिस  तरह से दिखाते हैं, जिस तरह के शब्द यूज किए जा रहे हैं, तंदूरी चिकिन, कभी उसका कोट मुंह में डाल लेगा, कभी दुपट्टा खींच लेगा, ये शर्मनाक है'। वहीं आमिर इस पर दीपिका की प्रतिक्रिया मांगते हैं तो दीपिका कहती हैं कि 'मैं सुनती थी कि फिल्मों का समाज पर बड़ा असर होता है। मैंने अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया था, अब आगे से मैं इसका ध्यान रखूंगी'।

वहीं इस मामले पर लोगों को दीपिका की प्रतिक्रिया पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया गया। एक यूजर ने लिखा कि दीपिका ने ऐसा कहने के बाद भी आइटम नंबर्स किए। साथ ही आमिर की फिल्मों में भी आइटम नंबर देखने को मिले। वहीं एक अन्य यूजर ने दीपिका को फेक कह डाला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER