Rajasthan / कन्हैयालाल की जान बचाने दौड़े ईश्वर, बताया क्या हुआ था उस वक्त

Zoom News : Jun 29, 2022, 09:25 PM
उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड के बाद से इलाके में तनाव है। इस हत्याकांड में मारे गए कन्हैया लाल के कारीगर ईश्वर के भी शरीर पर घाव लगे हैं। उन्हें 20 से अधिक टांके लगे हैं। ईश्वर अभी राजकीय एमबी अस्पताल उदयपुर के सुपर स्पेशिएिलटी विंग में न्यूरो सर्जरी आईसीयू में भर्ती हैं। ईश्वर ने इस पूरी घटना को अपनी आंखों से देखा है। उनका इलाज जारी है और वो खतरे से बाहर हैं।

ईश्वर ने इस पूरी वारदात की कहानी सुनाई है। उनके मुताबिक, मंगलवार को दो युवक (मोहम्मद रियाज अत्तारी व गौस मोहम्मद) झब्बा पायजामा सिलवाने के लिए कन्हैयालाल के पास आए थे।  कपड़े काउंटर पर रखकर उनमें से एक ने कहा कि झब्बा पायजामा सिल दोगे। इसपर कन्हैयालाल ने कहा कि क्यों नहीं...जरूर सिएंगे। इसके बाद कन्हैयालाल एक युवक अत्तारी का नाप लेने लगे।

ईश्वर और राजकुमार दोनों दुकान में ही कपड़े सिल रहे थे। अचानक चिल्लाने की आवाज आई तो ईश्वर और राजकुमार भागे। इस दौरान हमलावर युवक ने ईश्वर पर भी वार किए। ईश्वर को मालूम नहीं चला। वो जब जान बचाने के लिए दूसरी दुकान में गये तो उनके हाथ से खून बह रहा था। कन्हैयालाल दुकान के बाहर लहूलुहान हालात में पड़े थे।

ईश्वर ने बताया कि वो दस साल से कन्हैया की दुकान पर काम कर रहा है। उनके मुताबिक, कन्हैया का सभी से अच्छा व्यवहार है। वो हमेशा कहते थे कि कपड़े ऐसे सिलो कि आदमी सज जाए। हमे नहीं मालूम था कि वो बदमाश कपड़े सिलवाने नहीं आए कफन पहनाने के लिए आए थे। ईश्वर ने बताया कि सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। धमकियां भी मिल रही थीं। बहरहाल ईश्वर अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, लेकिन अब भी वो दहशत में है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER