बॉलीवुड / कनिका कपूर थी अस्पताल में परदे के पीछे कपड़े बदलने की बात पर नाराज- परिवार का खुलासा

Dainik Bhaskar : Apr 03, 2020, 02:24 PM
बॉलीवुड डेस्क. कनिका कपूर जब से कोरोनावायरस की शिकार हुई हैं तब से वह विवादों में बनी हुई हैं। वह लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज में अपना इलाज करवा रही हैं। हालांकि, कनिका की हालत में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है और उनका पांचवां कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में उनकी सेहत को लेकर परिवार भी चिंतित है। कनिका की मौजूदा हालत और उनपर लगे कई आरोपों पर उनके परिवार ने एक इंटरव्यू में कई बातें कही हैं।

कनिका ने नहीं दिखाए नखरे: इंडिया टुडे से बातचीत में कनिका के परिवार ने अस्पताल प्रबंधन के उन आरोपों को ख़ारिज कर दिया जिनमें कहा जा रहा था कि कनिका सेलेब होने के नाते नखरे दिखा रही हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल में डॉक्टर्स ने कनिका को एक पर्दे के पीछे मेडिकल गाउन पहनने के लिए कहा था जिसमें वह कम्फर्टेबल नहीं थी। इसके अलावा कनिका को क्वारेंटाइन वार्ड में गंदगी और धूल देखने को मिली थी जिसे उन्होंने अस्पताल स्टाफ को साफ करने के लिए कहा था। 

कनिका को थी खाने से शिकायत: इससे पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कनिका ने कहा था, मैं जब अस्पताल गई तो मुझे केवल पानी की एक छोटी बोतल दी गई। मैंने कुछ खाने के लिए मांगा तो मुझे 2 केले और एक संतरा दिया गया जिसपर मक्खियां भिनभिना रही थीं। मुझे भूख लग रही थी, मैं दवाई भी नहीं खा पाई थी जो मुझे उस वक्त खानी थी। मैंने अस्पताल के स्टाफ को बताया कि मुझे बुखार है लेकिन कोई मुझे अटेंड करने नहीं आया। इसके बाद जब मैंने डॉक्टर से कहा कि मैं रूम साफ करवा दीजिये तो उन्होंने कहा कि यह कोई फाइव स्टार होटल नहीं है जो आप इस तरह का ट्रीटमेंट चाह रही हैं।  

लंदन से लौटने पर हुआ कोरोना: कनिका मार्च के पहले हफ्ते में लंदन से लौटी थीं और अपने माता-पिता के पास लखनऊ चली गई थीं जहां 20 मार्च को उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और तभी से वह आइसोलेशन में रखी गई हैं। कनिका 'बेबी डॉल' और 'चिट्टियां कलाइयां' जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। वह तीन बच्चों की सिंगल मदर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER