The Kapil Show / असली के दर्शकों के बजाय पूतले से बने दर्शक | कपिल ने पूछा :- बताओ कितने असली?

Zoom News : Jul 24, 2020, 01:25 PM
न्यूज हेल्पलाइन - 23 जुलाई, 2020 | द कपिल शर्मा शो की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी हैं। कोरोनावायरस के चलते सेनिटाइसेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जा रहा हैं। ऐसे में अब सेट पर असली के दर्शकों के बजाय पूतले से बने दर्शको और कुछ सेट के क्र्यू मेंमबर को दर्शकों के रूप में अर्चना पूरन सिंह के पीछे  बिठाया गया हैं। और कपिल ने इसी तस्वीर को क्लिक करके इंस्टा पर अपलोड किया और पूछा,'इस पिचर में बताओं कितने रियल हैं?' कपिल के इस पोस्ट पर फैंस काउंट कर बता भी रहे हैं की कितने रियल हैं। साथ ही कुछ फैंस कपिल को शुभकामनाएं देते हुए भी दिखें।


हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर कपिल ने शूटिंग के वक्त के विडीयो शेयर किया था। जिसमें  कपिल सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह के विडीयो बना रहे थे। सुमोना और भारती सैनिटाइजेशन टनल में खुद को सैनिटाइज करते हुए मस्ती कर रहीं थी। भारती सैनिटाइजेशन टनल में नाचते हुए खुद को सैनिटाइज करके बाहर निकलती हुई और टेंपरेचर चेकिंग के साथ साथ आक्सीमीटर से आक्सीजन लेवल चेंक करा रही थी। कपिल ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, सभी सावधानी के साथ पूरे 125 दिनों बाद काम की शुरुआत की जा रही हैं।'


वहीं भारती सिंह ने मास्क पहने हुए, अपने किरदार तितली के लुक में तैयार होकर स्क्रीप्ट पढ़ते हुए पीपीई कीट पहने शूटिंग मेंबर के साथ मस्ती की। अर्चना पूरन सिंह भी शूटिंग के शुरू होने की खुशी में नाचती हुई नजर आई। हालांकि शो में नजर आनेवाले दर्शकों की जगह पूतलों को रखा गया थां, और कुछ मेंबर पीपीई कीट पहने बैठे हुए थे।


अब देखना होगा कि 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड कब से शुरू होंगे और सेलिब्रिटीज के साथ होनेवाले इंटरव्यू को कैसे दर्शाया जाएगा, हालांकि लाकडाउन के बाद से ही 'द कपिल शर्मा शो'के पूराने एपिसोड ही ऑन ऐअर किए जा रहे थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER