स्पोर्ट्स / खलील बने भारतीय गेंदबाजी की कमजोर कड़ी, बांग्लादेश से पिटाई पर फैंस ने किया ट्रोल

AajTak : Nov 08, 2019, 06:10 PM

भारतीय तेज गेंदबाज खलील अहमद बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में जमकर रन लुटा रहे हैं, जिसके बाद शायद उन्हें अगले मैच में खेलने का मौका मिले। 

खलील अहमद बांग्लादेश के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में भारतीय गेंदबाजी की कमजोर कड़ी साबित हुए हैं। दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 मैच में खलील अहमद ने बांग्लादेश के खिलाफ 4 ओवर में 37 रन लुटाए थे। इस दौरान खलील को एक ही विकेट मिला, लेकिन उन्होंने 9.25 की इकॉनमी से रन दिए थे।

खलील की खराब गेंदबाजी की वजह से भारत ने पहला टी-20 मैच गंवाया था. खलील अहमद की इस खराब गेंदबाजी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है।

पहले टी-20 मैच में खलील ने 19वें ओवर की आखिरी चार गेंदों पर चार चौके खाए थे। तब मुश्फिकुर रहीम ने उनकी गेंद पर लागातर चार चौके लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में तो खलील अहमद का प्रदर्शन और भी घटिया रहा था। खलील अहमद ने इस मैच में 4 ओवर में 44 रन लुटाए. इस दौरान खलील ने 11 की इकॉनमी से रन दिए।

खलील अहमद ने दिल्‍ली में खेले गए पहले टी-20 में लगातार 4 चौके खाए थे. वहीं, राजकोट टी-20 में भी खलील अहमद ने लगातार 3 चौके खाए. कुल मिलाकर खलील अहमद ने 2 मैचों में लगातार 7 चौके खाए है।

अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है।

भारत के पास मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के बैकअप गेंदबाज नहीं हैं।