Bollywood / Video : खुराना ब्रदर्स ने खेला 'आओ मिलो शिलो शालो' गेम

Vikrant Shekhawat : Jul 06, 2020, 03:26 PM
Newhelpline . Mumbai | आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें इस वीडियो में खुराना ब्रदर्स 'आओ मिलो शिलो शालो' गेम खेलते नजर आ रहें हैं। और साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि बचपन में वो इस गेम को क्या कहते थे।  

जैसे कि अनलॉक 2 शुरू हो गया है, और धीरे-धीरे बहुत सी चीजें चालू हो गई है, लेकिन अभी भी कुछ ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है। ऐसे में आयुष्मान और अपारशक्ति दोनों ही अनलॉक को एकसाथ इंज्वाय करते नजर आएं। खुराना ब्रदर्स का 'आओ मिलो शिलो शालो' गेम खेलने का वीडियो बहुत ही मजेदार है। इस गेम को आप लोगों ने भी यकीनन अपने बचपन में खेला होगा। 

इस वीडियो को अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ ही बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "अगर ओलिंपिक गेम्स में आओ मिलो शिलो शालो की भी एक कैटिगरी होती तो इन लड़कों को मेडल पक्का था। कुछ लोग इसे आओ मिलो शिलो शालो कहते थे लेकिन हम बचपन में इसे आम लेलो सेलम साली बोलते थे।"

इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ कई सेलिब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को ताहिरा कश्यप ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो में दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं, और वही आयुष्मान खुराना का एक्सप्रेसन तो देखने लायक है। 

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे थे। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी थे और इसका डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया था। लोगों द्वारा फिल्म को ठीक ठाक ही रिस्पांस मिला था।

वही अपारशक्ति खुराना आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा अपारशक्ति जल्द ही कुछ इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER