Kirstie Alley / कैंसर से जिंदगी की जंग हार गईं हॉलीवुड एक्ट्रेस Kirstie Alley, परिवार ने फैंस को दी ये बुरी खबर

Zoom News : Dec 07, 2022, 12:09 AM
Kirstie Alley : ‘चीयर्स’ और ‘ड्रॉप डेड गॉर्जियस’ फेम अमेरिकी एक्ट्रेस क्रिस्टी एली का बीते सोमवार 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. कैंसर से चली लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार क्रिस्टी एली ने जानलेवा बीमारी से हार गईं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस क्रिस्टी एली के निधन की जानकारी उनके बच्चों विलियम स्टीवेन्सन और लिली प्राइस स्टीवेन्सन ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्रिस्टी एली के फैंस को ये बुरी खबर सुनाई. पोस्ट में बताया गया कि कैंसर से लड़ाई के बाद क्रिस्टी एली का निधन हो गया है, बीमारी का पता हाल ही में चला था.


पोस्ट में आगे कहा गया, ‘वह (क्रिस्टी एली) अपने करीबी परिवार से घिरी हुई थी और बीमारी से बड़ी ताकत से लड़ी, उन्होंने हमें अपनी कभी न भूल पाने वाली यादों के साथ अकेला छोड़ दिया है. वह स्क्रीन पर जितनी प्रभावी थीं, उतनी ही अद्भुत मां और दादी थीं. हम मोफिट कैंसर सेंटर के डॉक्टरों और नर्सों की देखभाल के लिए उनकी अविश्वसनीय टीम के आभारी हैं.’ इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के फैंस और अन्य यूजर्स ने कमेंट कर क्रिस्टी एली को अपनी भावुक श्रद्धांजलि दी.


पोस्ट में अपील की गई है कि क्रिस्टी एली के निधन से उनका परिवार दुखी हैं, इस समय उन्हें इस दुख को सहन करने के लिए अकेला छोड़ दिया जाए. क्रिस्टी एली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पार्कर स्टीवेन्सन से 1983 में शादी की, उनकी शादी 1997 तक ही चल सकी. क्रिस्टी एली और पार्कर के बच्चे भी हैं. ‘चीयर्स’ में रेबेका होवे की भूमिका निभाने के बाद क्रिस्टी एली को पॉपुलैरिटी मिली. 1991 में इस रोल के लिए उन्हें एमी अवार्ड और गोल्डन ग्लोब मिला.


क्रिस्टी एली की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

क्रिस्टी एली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की थीं। हालांकि, उनकी दोनों शादी टूट गई थीं। उन्होंने पहली शादी 1970 में की थी। शादी के सात साल बाद उनका तलाक हो गया। क्रिस्टी एली ने साल 1983 में दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी शादी भी चौदह साल चली और तलाक हो गया। क्रिस्टी एली के दो बच्चे हैं। क्रिस्ट्री एली के करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 1982 में फिल्म स्टार ट्रेक 2: द रैथ ऑफ खान से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए थे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER