IND vs BAN / Team India को लगा बहुत बड़ा झटका, कप्तान KL Rahul का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल

Zoom News : Dec 21, 2022, 04:28 PM
KL Rahul, India vs Bangladesh 2nd Test : भारतीय टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों की लगातार चोट से परेशान है. इस लिस्ट में अब एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है- केएल राहुल. राहुल फिलहाल टीम इंडिया की कमान भी संभाल रहे हैं. ऐसे में उनका चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है. भारतीय टीम कल यानी 22 दिसंबर से ढाका के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी.

प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

पेसर नवदीप सैनी के बाद भारत के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल भी चोट का शिकार हो गए. उन्हें प्रैक्टिस के दौरान हाथ में चोट लग गई. अब गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने यह जानकारी दी. उन्होंने साथ ही उम्मीद जताई कि राहुल मैच से पहले पूरी तरह ठीक हो जाएंगे.

इस दिग्गज को मिल सकती है कप्तानी

अगर राहुल अनफिट होने के चलते मीरपुर टेस्ट का हिस्सा बनने से चूक जाते हैं तो अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा मीरपुर टेस्ट में टीम इंडिया की कप्तानी संभालते नजर आएंगे. पुजारा मौजूदा सीरीज में टीम के उप-कप्तान की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं. राहुल के बाहर होने पर अभिमन्यु ईश्वरन को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER