बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की की बहन कृष्णा ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं सिंगल रहने को...

Zoom News : Dec 22, 2020, 08:24 PM
बॉलीवुड: हाल ही में अपने ब्रेकअप के चलते चर्चा में रहीं कृष्णा श्रॉफ ने अपने सिंगलहुड को लेकर चुप्पी तोड़ी है। कृष्णा श्रॉफ का कहना है कि वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं। उनका कहना है कि इसके चलते मैं बिना किसी बाधा के खुद पर ध्याान दे सकती हूं। रिलेशनशिप के ड्रामे की बजाय यह अच्छी स्थिति है। इबान हेम्स से ब्रेकअप को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि ऐसी कई चीजें हुईं, जिनके चलते यह स्थिति पैदा हुई थी। लेकिन मैंने सब कुछ प्राइवेट रखा था। मैं सोचता हूं कि हमें यह महसूस हुआ कि रिलेशनशिप में रहने की बजाय हमारा दोस्त रहना ही बेहतर था। इसलिए ब्रेकअप को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा करने की कोई वजह नहीं बनती।

अपने एक्सबॉयफ्रेंड इबान हेम्स से अब भी टच में रहने और इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर उनके कॉमेंट्स को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि हम दोनों अब भी कॉन्टेक्ट में हैं, लेकिन पहले जैसी बात नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि मुझे अपने एक्स से दोस्ती करने में कभी कोई दिक्कत नहीं रही है। आमतौर पर मेरे एक्स को ही इससे दिक्कत रही है।

हाल ही में एक फोटोशूट करने के सवाल पर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि मेरी फ्रेंड दिविना फोटोग्राफर है। हम जब भी यात्रा पर जाते हैं तो एक्सपेरिमेंट करते हैं और नए शूट करते हैं। हम दुबई के Palazzo Versace hotel में ठहरे थे, जो काफी अच्छा है। इसलिए वहां हमने फोटोशूट करने का फैसला लिया था। 

फिर से डेटिंग के लिए तैयार होने के सवाल होने पर कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि अभी मेरे ब्रेकअप को एक ही महीना हुआ है। इसलिए मैं फिलहाल इस टाइम को एंजॉय कर रही हूं। मैं इस समय वह काम कर रही हूं, जो करना मुझे पसंद रहा है। एक तरह से मैं इस वक्त रिफ्रेश हो रही हूं।

नए साल में अपने संकल्पों को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि मैं 2021 में दुनिया घूमना चाहती हूं। मुझे वास्तव में लगता है कि नया साल मेरे लिए अच्छा रहने वाला है। गौरतलब है कि कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड इबान हेम्स से ब्रेकअप के बाद इंस्टाग्राम से उनके साथ की सभी तस्वीरों को हटा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER