बॉलीवुड / टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिर बिकिनी पहनकर खींचा सबका ध्यान - PHOTO हुई वायरल

Zoom News : Apr 05, 2021, 09:49 PM
बॉलीवुड: जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ काफी पहले ही फिल्मों में कदम रख चुके हैं, वहीं जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड डेब्यू में इंटरेस्टेट नहीं दिखती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कृष्णा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। यही कारण है कि कृष्णा सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव भी रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में कृष्णा की कुछ बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। कृष्णा की ये फोटोज गोवा वैकेशन के दौरान की हैं।

दरअसल, हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कृष्णा गोवा में वैकेशन मनाती दिखाई दे रही हैं। कृष्णा इस दौरान ब्लैक रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटोज के साथ-साथ कृष्णा ने कई वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें वो समुंदर किनारे बैठी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों में अलग-अलग लोकेशन के बारे में भी जानकारी दी है।

कृष्णा श्रॉफ का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। कृष्णा इससे पहले भी अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर हलचल मचाती दिखाई दे चुकी हैं। उनके पोस्ट के जरिए ये भी पता चलता है कि उनकी अपने भाई टाइगर श्रॉफ से कितनी कमाल की बॉन्डिंग है।

टाइगर की तरह ही कृष्णा भी फिटनेस फ्रीक हैं और वो अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करने को कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। कृष्णा के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं लेकिन वो लाइम लाइट से जरा दूर ही रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER