बॉलीवुड / 28 साल की हुई टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, बिकनी फोटो शेयर कर बोली यह बात, देखें...

Zoom News : Jan 22, 2021, 01:10 PM
बॉलीवुड: कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) 28 साल की हो गई है। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और फिल्म प्रोड्यूसर आयशा की बेटीॉ कृष्णा श्रॉफ अपने भाई की ही तरह फिटनेस की दीवानी हैं और अकसर अपने अंदाज के लिए सुर्खियों में भी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अपने जन्मदिन पर फैन्स के लिए एख बहुत ही शानदार फोटो शेयर की है। कृष्णा श्रॉफ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, '28 मुझ पर जमता है। #birthdaysuit' कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Bikini Pics) 28 साल की हो गई हैं। कृष्णा श्रॉफ ने लाल रंग की बिकिनी पहन रखी है और शीशे के आगे खड़े होकर फोटो खींच रही हैं। यही नहीं, उनकी इस फोटो पर दिशा पटानी और एली अवराम ने भी कमेंट किए हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) ने लिखा है, 'बॉडी' तो एली अवराम ने कहा है कि 'हैप्पी बर्थडे...'

कृष्णा श्रॉफ को उनके जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिल रही है।उनकी मां आयशा ने बेटी कृष्णा की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा: "मेरी खूबसूरत बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं... हर तरह से सुंदर... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

टाइगर श्राफ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा जन्मदिन मुबारक हो भाई।हमेशा स्वस्थ और खुश रहो। आप केवल इस बात की टेंशन करो कि आपकी अगली छुट्टी कहां हो।

कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते है।  टाइगर ने 2014 की एक्शन कॉमेडी हीरोपंती से बॉलीवुड में शुरुआत की और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जैसे बागी, ए फ्लाइंग जट्ट, द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और वार। वहीं कृष्णा श्राफ के पास MMA ट्रेनिंग सेंटर है जिसका नाम MMA मैट्रिक्स है, जिसे उन्होंने नवंबर 2018 में लॉन्च किया था ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER