बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन ने फिर दिखाया अपना हॉट लुक, ग्लैमरस फोटो हुई वायरल

Zoom News : Mar 10, 2021, 10:24 PM
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अपने स्टाइल को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती हैं। कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस आइकन भी हैं और उनकी तस्वीरों को को देखकर कहा जा सकता है कि खुद को फिट रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हैं। उनकी कुछ तस्वीरें खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं, जिसमें वह अपने एब्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को कृष्मा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसे अभी तक 47 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। 

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff फोटो में ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्राउन टाइट्स में नजर आ रही हैं। इसमें उनका लुक भी वाकई कमाल का लग रहा है। उनकी इस तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कृष्णा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत ही खूबसूरत..." तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "शानदार..." इसके अलावा कई फैंस ने कृष्णा की तस्वीरों पर हार्ट शेप इमोजी और फायर इमोजी के जरिए भी रिएक्शन दिया। बता दें कि इससे पहले भी कृष्णा ने अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह डंबल उठाती हुई नजर आ रही थीं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कृष्मा श्रॉफ (Krishna Shroff ने अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो। वह एक्टिंग से भले ही दूर हों, लेकिन वह फिल्म प्रोडेयूसर के तौर पर काम कर चुकी हैं। इसके अलावा कृष्णा एमएमए मैट्रिक्स जिम की भी फाउंडर हैं। इस ट्रेनिंग सेंटर को उन्होंने साल 2018 में लॉन्च किया था। वह अकसर अपने जिम वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ की बहन एबन ह्याम्स से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER