बॉलीवुड / नए बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रॉफ, फोटो पर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट, वायरल

Zoom News : Dec 17, 2020, 09:33 AM
MH: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी बहुत ओपन हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह अपनी बातें फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब सोशल मीडिया पर कृष्णा की एक नई फोटो वायरल हो रही है। दरअसल, कृष्णा ने एक फोटो और एक छोटा वीडियो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- Bae time। फोटो में वह शेफ साल्ट के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वह उसे चुंबन देखा जाता है।

कृष्णा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पोस्ट में ध्यान आकर्षित करने वाली बात कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड की टिप्पणी है। पूर्व प्रेमी एबन होम्स ने कृष्णा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। इबन होम्स ने पोस्ट किया - डांग यू त्वरित। बता दें कि कुछ महीने पहले कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐबन की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया।

इसके कुछ समय बाद, एबन ने अपनी इंस्टा कहानी पर लिखा, "रिश्तों को दूरी से प्रभावित नहीं होना चाहिए, प्यार में हमेशा असावधान होना चाहिए।" हालांकि उन्होंने इसमें कृष्ण का नाम नहीं लिखा था, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि इशारा उसी तरफ था।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिटनेस फ्रीक हैं और MMA फाइटर हैं। वह इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ वर्कआउट करती नजर आती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER