Bollywood / कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट सी-सॉ खेलते नजर आए

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:00 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कृति खरबंदा अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ सी-सॉ खेलती नजर आई। कृति ने इंस्टा स्टोरी पर इस विडियो को शेयर किया और पुलकित के बारे मे कहा,' यह लड़का जादू' हैं। कृति की इस इंस्टा स्टोरी को पुलकित ने भी अपनी स्टोरी पर रिपोस्ट किया।

विडियो की बात करें तो, विडियो में पुलकित पंजाबी गाने सुनते हुए सी-सॉ खेल रहें हैं और जिसका विडियो कृति बनाते हुए नजर आ रहीं हैं। कृति ने विडियो शेयर कर लिखा कि, ' पंजाबी सॉन्ग सुनते हुए यह मेरे साथ सी-सॉ खेल रहा हैं और मुझे क्यूट समझ रहा हैं। बस और क्या चाहिए?' साथ ही हैशटैग फेवरेट लिखा और पुलकित को टैग किया।

वैसे बता दें, कृति और पुलकित दोनों पार्टनर के तौर पर आजकल साथ नजर आ रहें हैं, जहां वह अपनी डेली रूटीन और साथ समय बिताते हुऐ मजा मस्ती कर रहें हैं और जिसे फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहें हैं। पुलकित और कृति एक साथ अब तक दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2018 की फिल्म 'वीरे की वैडिंग' और 2019 की 'पागलपंती' फिल्म में दोनों ने साथ काम किया । और इन्हीं फिल्मों के बाद से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं।

कृति खरबंदा अपने अपकमिंग फिल्म के लिए भी तैयार हैं। जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने की जानकारी उन्होंने हाल ही में इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। डायरेक्टर दिवांशु सिंह की फिल्म '14 फेरों' में कृति के अलावा विक्रांत मैस्सी भी लीड रोल में नजर आएंगे और यह फिल्म 2021 में थियेटर में रिलीज की जाएगी। वैसे डायरेक्टर दिवांशु सिंह इससे पहले भी उड़ान, द् पपीट और हाल ही जी 5 पर रिलीज हुई फिल्म चिंटू का बर्थडे डायरेक्टर कर चुके है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER