Bollywood / कृति खरबंदा की पुलकित सम्राट के साथ फोटो करेगी आपके मंडे ब्लूज को बीट

Zoom News : Sep 14, 2020, 11:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल है। दोनों ने अभी तक दो फिल्मो ' वीरे की वेडिंग' और 'पागलपंती' में एक साथ काम किया है और ऑडियंस को उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री दोनों ही बेहद पसंद आती है। इस लवी डवी कपल को कई बार आप देखते है अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए और आज कृति ने अपने मंडे ब्लूज को बीट करने के लिए की शेयर पुलकित के साथ अपनी एक फोटो।

फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "मेरे वाला #मंडे ब्लूज "

इस फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे है और दोनों एक परफेक्ट कपल का एक्साम्प्ल सेट करते हैं। यह फोटो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी।

पुलकित और कृति को लेकर काफी समय तक रुमर थे की  दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और काफी लम्बे समय के बाद पिछले साल दोनों ने पब्लिक में अपने रिश्ते को अपनाया था। उसके बाद से दोनों एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को ओपनली सोशल मीडिया पर एक्सप्रेस करते नजर आते हैं। इनके फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं।

वर्कफ़्रंट पर, कृति और पुलकित को आप तीसरी बार एक साथ फिल्म 'तैश' में देखेंगे। यह फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है जिसे बिजॉय नम्बिआर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जिम सारभ , हरवर्धन राणे और अमित साध नजर आएंगे। कृति को आप '14 फेरे' में भी देखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मस्सी नजर आएँगी। यह एक सोशल  कॉमेडी होगी जिसे देवांशु सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 2021 जुलाई में रिलीज़ की जायेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER