बॉलीवुड / साउथ सुपरस्टार को दिल दे बैठी हैं कृति सेनन, रिश्ते की अफवाहों के बीच बोलीं- शादी...

Zoom News : Nov 26, 2022, 03:21 PM
Kriti Sanon and Prabhas Relationship: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक साथ फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं. पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी, अब इस फिल्म के स्टार्स हेडलाइन्स बटोर रहे हैं. जी हां...हम यहां कृति सेनन (Kriti Sanon New Movie) और प्रभास (Prabhas) की बात कर रहे हैं. कृति सेनन आजकल जहां जाती हैं, जिससे भी बात करती हैं प्रभास की तारीफों के पुल बांधती नजर आती हैं.  

कृति सेनन करना चाहती हैं शादी! 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास (Prabhas Marriage) से शादी करने की बात कही है. कृति का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंडिया टुडे के एक प्रोग्राम के दौरान जब कृति से सवाल किया गया कि वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और प्रभास (Prabhas) में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी. तब कृति ने जवाब दिया कि वह प्रभास के साथ शादी करना चाहेंगी. कृति के इस जवाब को सुन सभी फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. 

बता दें कृति सेनन (Kriti Sanon Boyfriend) और प्रभास के डेटिंग के चर्चे लंबे समय से इंडस्ट्री में चल रहे हैं. गॉसिप गलियारों की मानें तो आदिपुरुष की शूटिंग ने दोनों को करीब आने का मौका दिया है. वहीं से ही दोनों के अफेयर के चर्चे भी शुरू हुए. प्रभास का कृति सेनन से पहले साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ भी नाम जुड़ चुका है. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER