BJP / केटी राघवन ने भाजपा महासचिव पद से दिया इस्तीफा

Zoom News : Aug 25, 2021, 06:00 PM

तमिलनाडु बीजेपी के जाने माने सचिव के.टी. राघवन ने एक 'स्टिंग ऑपरेशन' के बाद मंगलवार को अपने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया, जिसमें कथित तौर पर उन्हें पार्टी की एक महिला सदस्य के साथ अश्लील वीडियो नाम से दिखाया गया था।


वीडियो को मंगलवार सुबह एक पार्टी सदस्य और YouTuber, मदन रविचंद्रन के माध्यम से YouTube पर रिकॉर्ड किया गया और अपलोड किया गया। श्री रविचंद्रन ने दावा किया कि उनके पास तमिलनाडु के कम से कम 15 और भाजपा नेताओं के ऐसे स्टिंग वीडियो हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने श्री राघवन के वीडियो के साथ तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई से संपर्क किया, तो श्री अन्नामलाई ने उनसे महिला को न्याय प्रदान करने के हित में आगे बढ़ने और वीडियो प्रकाशित करने का अनुरोध किया।


फेसबुक और ट्विटर पर पार्टी पोस्ट से अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए, श्री राघवन ने कहा कि तमिलनाडु के लोग जानते हैं कि वह कौन थे और उनके आसपास के लोग उन्हें अच्छी तरह से पहचानते हैं। “शेष ३० वर्षों के लिए, मैंने बिना किसी लाभ की तलाश में [पार्टी के लिए] काम किया है। मुझे आज सुबह अपने बारे में एक वीडियो के बारे में पता चला। यह मुझे और पार्टी को बदनाम करने के मकसद से किया गया है।'


उन्होंने कहा कि वीडियो जारी होने के बाद उन्होंने श्री अन्नामलाई के साथ परामर्श किया था और अपने पद से इस्तीफा दे रहे थे। "मैं आरोपों से इनकार करता हूं। कानूनी रूप से इसका सामना करेंगे। सच्चाई की जीत होगी, ”उन्होंने कहा। श्री अन्नामलाई टिप्पणी के लिए तुरंत उपलब्ध नहीं थे।

इंदु मक्कल काची ने एक ट्वीट में राघवन के लिए कड़ी सजा की मांग की।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER