Movies Release / जुलाई में इस दिन रिलीज होगी कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस

Zoom News : Jul 13, 2020, 07:16 PM
by Newshelpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू जल्द ही अपकमिंग फिल्म "लूटकेस" में नजर आने वाले है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अनाउंस किया गया था कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म किस दिन डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई थी। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के प्रीमियम डेट का ऐलान कर दिया है। 

जी हां! लंबे समय से कुणाल खेमू की इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आयीं है। बता दे ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होगी। कुणाल ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए एक नया पोस्टर भी शेयर किया है। 

पोस्टर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, "मैं इसे आप सबके साथ शेयर करते हुए बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं। हम #लूटकेस को सीधे आपके कंफर्ट और सेफ्टी जोन यानि कि घर पर ही लेकर आ रहें हैं। तो मेरी और आपकी 31 जुलाई को मूवी डेट है। मिलते हैं।"

लूटकेस एक अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में रसिका दुग्गल, गजराज राव, विजय राज, आर्यन प्रजापति और रणवीर शौरी भी मुख्य किरदारों में है। 

फिल्म की कहानी एक पैसे से भरे रेड कलर के सूटकेस के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। इसे आप 31 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देख सकते हैं। 

इसके अलावा कुणाल खेमू जी5 की वेब सीरीज "अभय 2" में भी नजर आएंगे। वेब सीरीज में कुणाल खेमू के अलावा राम कपूर भी लीड रोल में है। केन घोष के डायरेक्शन में बनी सस्पेंस से भरपूर शो ‘अभय 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 प्रीमियर पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हांलाकि रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER