उदयपुर / नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का बयान - BJP नहीं होती तो समुद्र में होते राम

Zoom News : Aug 01, 2021, 01:02 PM
विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( Gulab Chand Katariya ) एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। कटारिया ने कहा है कि अगर भाजपा (BJP) नहीं होती तो भगवान राम (Ram) आज समुद्र में होते। उन्होंने कहा कि सड़क नालियां तो और भी बन जाएगी। देश नहीं बचा तो भगवान आपको कोसेंगे। कटारिया ने कहा कि अगर आपके और मेरे बाप दादा ने तलवार नहीं उठाई होती तो आज हम जनेऊ पहनने लायक नहीं रह पाते।

गुलाबचंद कटारिया ( Gulab Chand Katariya ) भटेवर के पास बाठेड़ा खुर्द में कालिका माता परिसर में बने सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कटारिया ने कहा कि मैंने अपनी जवानी MLA की कुर्सी चाटने के लिए नहीं झोंकी है। 18 महीने जेल में बिताए हैं। लोग मुझे पागल कहते थे। मैं नहीं माना और आज यहां पहुंचा हूं। कटारिया ने कहा कि मैं राजनीति में कमाई के लिए नहीं आया हूं। देश को बचाने और राष्ट्र निर्माण करने के लिए आया हूं। इसलिए इस बार देशद्रोहियों का साथ ना दें। सिर्फ बीजेपी को सत्ता में लाएं ताकि राष्ट्र निर्माण में मजबूती मिल पाए।


भाजपा  ( BJP ) या कांग्रेस में से किसी एक को वोट दें

कटारिया ने कहा जनता को भी बीजेपी या कांग्रेस में से किसी एक को ही वोट देना चाहिए। कटारिया यही नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर वार किये।


भींडर पर साधा निशाना

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( Gulab Chand Katariya ) ने रणधीर सिंह भींडर (Randhir Singh Bhinder) की चुनौती पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि रणधीर तो राजपरिवार से आते है, जबकि मैं तो गरीब बनिये का बेटा हूं। मास्टर की नौकरी के बाद से भाजपा का सामान्य कार्यकर्ता हूं। यदि पार्टी मुझे यहां चुनाव लड़ने के लिए टिकट दे देगी तो पूरे दमखम से चुनाव लड़ूंगा।


कटारिया ने कहा कि मै भींडर के कहने मात्र से चुनाव नही लड़ सकता। यदि पार्टी चाहेगी तो वल्लभनगर से भी जीतकर दिखा देंगे। बता दें कि पिछले दिनों जनता सेना सुप्रीमो और पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( Gulab Chand Katariya ) को वल्लभनगर ( Vallabhnagar ) से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER