बॉलीवुड / लाइगर का वाट लगा देंगे गाना रिलीज, विजय देवरकोंडा की आवाज जीत लेगी दिल

Zoom News : Jul 29, 2022, 11:20 AM
बॉलीवुड | विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म का दूसरा गाना वाट लगा देंगे आज रिलीज हो गया है। इस गाने में लाइगर के हकलाने को स्टाइल से गाने में कन्वर्ट किया है। गाने में विजय की जर्नी दिखाई है कि कैसे वह स्ट्रीट फाइटर से देश के लिए फाइट करने जाता है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस गाने को विजय ने ही गाया है। लिरिक्स फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने लिखे हैं और कम्पोज सुनील कश्यप ने किया है। गाने के लिरिक्स और एक्शन सीन के साथ जो मजेदार है वो कै कैमरा वर्क। पब्लिक जो डांस करते दिख रही है वो सीन काफी मजेदार है।

इस गाने को शेयर करते हुए लिखा है कि यह आपके गोल के लिए मोटिवेशनल गाना है जो आपको हमेशा मोटिवेट करेगा। इसके लिरिक्स काफी शानदार हैं। गाने में विजय के एक्सप्रेशन आपके दिल को छू लेंगे। कहीं-कहीं आपको राम्या कृष्णन की झलक देखने को मिलेगी जो अपने बेटे को फाइटर बनता देख और देश के लिए लड़ता देखकर गर्व महसूस करेंगी।

फिल्म की बात करें तो इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है और पुरी जगन्नाथ  ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के जरिए विजय हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। विजय के साथ अनन्या पांडे, राम्या कृष्णम लीड रोल में हैं। वैसे फिल्म में माइक टायसन भी हैं, लेकिन इसमे उनका कैमियो है। फिल्म 25 अगस्त को थिएटर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

ग्रैंड ट्रेलर हुआ था रिलीज

कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसे ग्रैंड बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले ट्रेलर हैदराबाद में रिलीज किया गया और फिर मुंबई में। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह भी आए थे और उनके आने से ये इवेंट और मजेदार हो गया था।

हाल ही में हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर विजय ने एक इंटरव्यू में कहा, 'यह फिल्म मेरे लिए ऐसी है जैसे सपने को जीना। मुझे स्टोरी बताना अच्छा लगता है। मुझे बड़ी ऑडियंस को बताना पसंद है। इंडिया से बड़ा क्या ऑडिटोरियम हो सकता है।'  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER