Liger Box Office Collection / अक्षय-आमिर को पहले ही दिन पछाड़ा विजय देवरकोंडा ने, किया इतने करोड़ का बिजनेस

Zoom News : Aug 26, 2022, 08:16 AM
Liger Box Office Collection: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म लाइगर (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विजय के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार था. लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आईं हैं. इस पैन इंडिया फिल्म ने पहले ही दिन बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. लाइगर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. पहले दिन ही विजय ने आमिर खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है. लाइगर एक हफ्ते में ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब साबित हो सकती है.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को मिक्स रिव्यू मिले हैं. कुछ लोग इसे एकदम बेकार बता रहे हैं तो कुछ बहुत तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ रोनित रॉय, राम्या कृष्णन और माइक टायसन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. आपको फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

पहले दिन किया कितना बिजनेस

कोइमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक लाइगर ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन करीब 21-23 करोड़ का बिजनेस किया है. ये फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म से पहले दिन 27-29 करोड़ का बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तेलुगू वर्जन ने शानदार कमाई की है. वहीं हिंदी वर्जन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है.

लाइगर की बात करें तो ये पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म में विजय एक बॉक्सर के किरदार में नजर आए हैं जिसे बोलने में दिक्कत होती है. वहीं अनन्या ने उनकी लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तले बनी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER