Special / साइकिल चला रही मासूम को कार ने कुचला, पल भर में हुआ ऐसा कि...

Zoom News : Oct 22, 2022, 09:00 PM
Special | अगर आपका भी घर सड़क के किनारे है और घर में छोटे बच्चे हैं तो सावधान रहने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो है एक मासूम बच्ची का जो कि घर की सामने गुजर रही सड़क पर साइकिल चला रही थी। बच्ची की उम्र चार-पांच साल के करीब लग रहा है। साइकिल चलाते-चलाते उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि आपको हैरान कर देगा।

वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी दिपांशु कबरा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो एक दिन पहले यानी शुक्रवार को शेयर किया गया है। वीडियो में आप देखेंगे की एक छोटी बच्ची जो अपने घर के सामने से गुजर रही गली या फिर सड़क पर साइकिल चलाती हुई नजर आ रही है। एक तरफ वो साइकिल की सीट पर बैठती और आगे बढ़ता दूसरी ओर सामने एक कार आ गई। 

बच्ची साइकिल के साथ आगे बढ़ चुकी थी तो उसका रूकना तो संभव नहीं था। कार वाले की नजरों से वो चूक गई और मासूम बच्ची अगले चक्के के नीचे आ गई। अगला पहिया उसके ऊपर पर निकल भी गया लेकिन जैसे ही दूसरा पहिया उसके करीब पहुंचा कार रूक गई। 

हैरानी तो तब हो गई जब कार का अगला हिस्सा ऊपर से निकलने के बाद भी बच्ची उठ खड़ी हो गई। जैसे ही कार रूकी बच्ची उठी और चलने लगी। वीडियो को शेयर करते हुए कबरा ने लिखा, जाको राखे सईंया मार सके ना कोय। यकीन करना मुश्किल है कि बच्ची ऐसे हादसे मे बच गई। अभिभावक और वाहन चालाक दोनों ने घोर लापरवाही बरती जिसका नतीजा बच्ची के लिए प्राणघातक हो सकता था...।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER