देश / लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की कोरोना रिपोर्ट आई सकारात्मक, एम्स में भर्ती कराया

Vikrant Shekhawat : Mar 21, 2021, 03:50 PM
नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को कोरोनवायरस से संक्रमित पाया गया है। ओम बिरला ने मीडिया सेल द्वारा कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। ओम बिड़ला की ओर से कहा गया है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, उन्हें कोरोना जांच करवानी चाहिए, ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके। आपको बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ओम बिड़ला को एम्स में भर्ती कराया गया था।

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब थी। जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया, तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद, उन्हें 20 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रहे आदित्य ठाकरे भी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आदित्य ठाकरे ने बताया था कि मुझे कोरोना के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और रिपोर्ट सकारात्मक निकली। हाल के दिनों में, मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी जाँच करवाएँ और कोरोना के हर नियम का पालन करें। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में हाल के दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हुई है। महाराष्ट्र में अब कोरोना के नए मामले 25 हजार से ऊपर पहुंच गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER