UP / LU ने हॉस्टल में छात्राओं के वल्गर टॉप, घुटनों से ऊपर कपड़े पहनने पर जुर्माना लगाने का किया आदेश जारी

Zoom News : Mar 18, 2021, 04:35 PM
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (लखनऊ यूनिवर्सिस्टी) के तिलक गर्ल्स छात्रावास में, लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन का अजीब डिक्री लड़की के छात्रों के कपड़े पर बाहर आ गया है। दरअसल तिलक महिला छात्रावास में घुटनों के ऊपर कपड़े पहनने पर जुर्माना लगाने का आदेश जारी किया गया है। यह शॉट्स, minusettes, माइक्रो स्कर्ट पहनने पर साफ किया गया है। छात्रावास में, नोटिस चिपकाया गया है कि पहने हुए पहने हुए पहनने पर प्रतिबंध है। घुटनों को तैयार करें, वैलगर को जुर्माना देना होगा। इस संबंध में, प्रोक्टर प्रोफेसर दिनेश कुमार ने कहा कि मामला मेरे अनुभूति में आया है। वह खुद को छात्रावास में देखेगा।

यदि तिलक हॉस्टल के प्रोवोस्ट द्वारा जारी नोटिस बोर्ड में स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि कोई भी लड़की अपने ब्लॉक से शॉर्ट्स या घुटनों से बाहर नहीं निकल सकती है। न केवल वृद्धता और वैला शीर्ष पर भी बाहर निकलते हैं। यदि किसी भी लड़की को इन नियमों का उल्लंघन करने के लिए पाया गया था, तो उस पर 100 रुपये लगाए जाएंगे।

दूसरी तरफ, तिलक गर्ल्स हॉस्टल के नोटिस बोर्ड पर ये नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल बन गई है और सभी प्रश्न उठाए जा रहे हैं। तिलक महिला छात्रावास के प्रोवोस्ट द्वारा जारी इस नोटिस में, छात्रों को हॉस्टल कैंपस में 3 ब्लॉक में एक ब्लॉक से एक ब्लॉक में कपड़े, minusettes और माइक्रो स्कर्ट पहनने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

लखनऊ विश्वविद्यालय लखनऊ विश्वविद्यालय की लड़कियों के छात्रावास में लड़कियों के छात्रों की पोशाक के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक बार मामला शीर्षक पर आता है, विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे चौंका दिया है। प्रोवोस्ट डॉ भुवन्नश्वरी भारद्वाज ने न्यूज़ 18 के साथ बातचीत में कहा कि 1 मार्च, 2021 को देर से आने के बाद मुझे जुर्माना लगाया गया था। जुर्माना उनके द्वारा नहीं किया जा रहा है, हालांकि उन्हें कशान मनी में उन्हें समायोजित करने के बारे में बात की गई है। कई छात्रों ने अपने दोस्तों को छात्रावास में रोक दिया। कई छात्रों में पाए जाने के बारे में भी विरोध प्रदर्शन हैं। उन्होंने कहा कि यह नोटिस मेरी संज्ञान में नहीं है, इस तरह की एक सूचना जारी की गई है। यह किसी का शरारत है।

उसी समय, लखनऊ विश्वविद्यालय प्रोक्टर प्रोफेसर दिनेश कुमार ने कहा कि मामला मेरे अनुभूति में आया है। शाम को मेरे द्वारा जाकर इसकी पहचान की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER