बॉलीवुड / मलाइका और अर्जुन मना रहे अमृता अरोड़ा के लग्जरी विला में छुट्टियां

Zoom News : Dec 28, 2020, 04:05 PM
MH: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। यह जोड़ी इन दिनों गोवा में है। मलाइका और अर्जुन, अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के शानदार विला में अपनी गोवा की छुट्टी मना रहे हैं। कैंडोलिम बीच पर स्थित अमृता अरोड़ा के इस विला की अर्जुन कपूर ने भी प्रशंसा की है। अर्जुन कपूर ने विला में समय बिताते हुए तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि यह शानदार विला बेहद खूबसूरत है। यह एक उबर लक्जरी 5 बीएचके पूल विला है। तस्वीरें साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, "जब आपका मन घर वापस जाने का नहीं करता है ... आपका घर कितना सुंदर है अमृता अरोड़ा और शकील लदाक। गोवा में इससे बेहतर कोई छुट्टी का घर नहीं है।"

इसके अलावा अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर और तस्वीरें डालकर घर की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "क्या शानदार घर है।" मलाइका अरोड़ा भी अमृता के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। मलाइका ने अपने पूल में समय बिताते हुए एक वीडियो साझा किया है। मलाइका ने लिखा, "मुझे अज़ारा बीच हाउस से प्यार हो गया"।

अगर आप अमृता के घर के ड्राइंग रूम को देखें, तो बहुत आरामदायक सोफा सेट है। कमरे में दोनों तरफ लकड़ी की सीढ़ी है और कमरे की छत विंटेज शैली की है। कमरे के बीच में एक बड़ा सुंदर झूमर लटका हुआ है। घर के बाहर एक खूबसूरत पूल है, जिसमें रिलैक्स किया जा सकता है।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अमृता अरोड़ा और उनके परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। उनके साथ उनके योग प्रशिक्षक और अन्य दोस्त भी हैं। हाल ही में मलाइका ने बहन अमृता के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की। इसमें दोनों बहनों को स्टाइलिश अंदाज में ड्रिंक का मजा लेते देखा गया।

इसके अलावा मलाइका ने बहन अमृता और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बीच पर चिल करते हुए एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो में उनके फोटो इंस्ट्रक्टर भी थे, जिन्होंने इस फोटो को क्लिक किया। इसमें मलाइका और अर्जुन को व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया।

इससे कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा अर्जुन से मिलने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंची थीं। वहां अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे। सैफ अली खान अर्जुन के साथ धर्मशाला में भी थे। ऐसे में करीना कपूर खान, तैमूर और मलाइका ने सैफ और अर्जुन के साथ समय बिताया।

हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक क्वारंटाइन में थीं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी बात की कि अर्जुन के साथ उनका समय कैसे बीता। साक्षात्कार में, जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि वह किस अभिनेता के साथ क्वारेंटाइन में रहना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा कि वह एक अभिनेता के साथ क्वारेंटाइन में रहती थीं, जो बहुत मजेदार है।

अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने कहा, "वह बहुत मनोरंजक हैं। मैं उनके साथ एक संगरोध करना चाहूंगी क्योंकि वह बहुत मनोरंजक हैं। कोई भी पल उनके साथ बुरा नहीं है। यह मेरे साथ है कि वह मेरा मजाक उड़ाते रहें।" ज्ञात हो कि सितंबर 2020 में अर्जुन कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अर्जुन के बाद, मलाइका भी कोरोना बन गई। दोनों अब ठीक हैं और छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER