बॉलीवुड / 'फॉयल पेपर' जैसी ड्रेस पहनकर बोल्ड लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

Zoom News : Oct 05, 2021, 09:30 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी कातिलाना है। लेकिन बावजूद इसके सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका को जमकर ट्रोल किया है।

मलाइका अरोड़ा की अतरंगी ड्रेस

दरअसल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को उनकी इस ड्रेस के चलते ही ट्रोल किया गया है। फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सिल्वर कलर कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखाई पड़ रही हैं।

फॉयल पेपर जैसी ड्रेस में आईं नजर

लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जमकर क्लास लगाई है और उनकी ड्रेस की तुलना फॉयल पेपर से की है। लोगों ने अजीब तरह से इस ड्रेस को कैरी करने के लिए मलाइका की क्लास लगाई है।

आए दिन शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें

मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। जिम में वर्कआउट करने के अलावा योग करने तक और अन्य तरीकों के मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा है।

टोन्ड फिजीक की मालकिन हैं मलाइका

मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक बेटा भी है लेकिन उनकी फिजीक को देखकर ऐसा कह पाना काफी मुश्किल है। जहां तक उनकी ताजा तस्वीरों की बात है उन्हें इन फोटोज पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER