राजस्थान / कुतिया के बाद उदयुपर में भैंस से रेप, पशु संग घिनौनी हरकत CCTV में कैद

Zoom News : Jul 26, 2022, 07:25 AM
राजस्थान के उदयपुर में भैंस के साथ एक युवक द्वारा सड़क पर रेप करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एनिमल एड सोसायटी ने उदयपुर के प्रतापनगर थाने में अप्राकृतिक कार्य करने का मामला दर्ज करवाया है। सोसायटी की ओर से पुलिस को वायरल हो रहा वीडियो भी उपलब्ध करवाया गया है। पुलिस अब युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

एनिमल एड सोसायटी के पशु क्रूरता निवाराण अधिकारी दीनदयाल गोरा ने बताया कि रविवार को पशु प्रेमी चिराग नामक युवक का फोन आया कि गारियों का मोहल्ला, सुंदरवास में सीसीटीवी कैमरे में एक युवक भैंस के साथ अप्राकृतिक मैथुन करते हुए कैद हुआ है। पशु प्रेमी द्वारा वीडियो भी उपलब्ध करवाया गया। वीडियो देखने के बाद सोसायटी की सचिव नेहा बनियाल, संस्थापक क्लेयर अब्राहिम के निर्देश पर प्रतापनगर थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

इसके बाद प्रताप नगर थाने में पशु क्रूरता अधिनियम 1960 के11(1)(a) वह आईपीसी सेक्शन 377, 511 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच प्रताप नगर थाने के मांगीलाल सब इंस्पेक्टर कर रहे हैं। 

सोसायटी ने आमजन से अनुरोध किया है कि किसी भी प्रकार की पशु क्रूरता देखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन या एनिमल एड को सूचित करें। आपको बता दें कि गत दिनों रावजी का हाटा में भी कुतिया के साथ रेप करने वाले आरोपी को घंटाघर पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो अभी जेल में है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER