वायरल / मेरे मुंह में मीठी सुपारी थी: कानपुर में मैच के दौरान 'गुटखा' खाने को लेकर वायरल शख्स

Zoom News : Nov 28, 2021, 08:22 AM
Kanpur News: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इसके पहले दिन कानपुर में एक छोटे से वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. एक युवक अपनी बहन के साथ बैठकर मैच का लुत्फ़ ले रहा है और उसके मुंह में गुटखा भरा हुआ है. कानपुरिया स्टाइल में वह गुटखा चबाते हुए किसी से फोन पर बातचीत कर रहा है. मैच के पहले दिन के 70 ओवर की ये घटना कुछ ही देर में सोशल मीडिया की सनसनी बन गई और देखते ही देखते कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने 9 सेकंड के वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और इसे फनी वीडियो बताया. 

भारतीय टीम का हिस्सा रहे क्रिकेट खिलाड़ी वसीम जाफर ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल इसे ट्वीट किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर तमाम लोग इसे वायरल करते हुए अपने दोस्तों से इस वीडियो की लोकेशन पूछने लगे. देखते ही देखते यह वीडियो और इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सोशल मीडिया पर छा गया. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करते हुए इसे कानपुरिया अंदाज़ बताया. तो वहीं  कानपुर के प्रसिद्ध कॉमेडियन अनु अवस्थी ने करीब 3 मिनट का वीडियो जारी करते हुए कानपुरिया स्टाइल में गुटखा खाने की विधा के बारे में विस्तार से बातचीत की और इस शख्स को शुद्ध कानपुरिया करार दिया. 

पोस्टर लेकर मैच देखने पहुंचे शोभित

वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी बने शोभित पांडे की माने तो वह अपनी बहन के साथ पहले दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे. पेशे से व्यापारी शोभित गुटखा खाने के शौकीन हैं लेकिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों ने उनका गुटखा ले लिया था. गुटखे की तलब के चलते उन्होंने अपनी बहन से मीठी सुपारी मांग कर मुंह में दबा ली और मैच के दौरान जब कैमरा या तो गुटखा खाते हुए दिखाई दिए. शोभित की माने तो अब वह गुटखे से जल्दी तौबा कर लेंगे और इसके लिए आज जब वह ग्रीन पार्क स्टेडियम मैच देखने पहुंचे तो अपने हाथ में गुटखा खाना गलत है, एक पोस्टर लेकर पहुंचे. शोभित ने सोशल मीडिया पर उनकी बहन के बारे में की जा रही गलत टिप्पणियों पर कहा है कि उनकी बहन को सोशल मीडिया पर शिकार नहीं बनाया जाए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER