बॉलीवुड / स्विमसूट में दिखा मीरा राजपूत का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Zoom News : Apr 04, 2021, 06:19 PM
MH: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड पर्सनालिटी से कम नहीं है। अपनी फोटोज और शाहिद के साथ किस्सों के लेकर मीरा कई बार सुर्ख‍ियां बटोर चुकी हैं। अब उन्होंने स्व‍िमसूट में अपनी लेटेस्ट पोस्ट से सनसनी मचा दी है। मीरा का यह ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पीच कलर के बर्ड प्र‍िंटेड स्व‍िमसूट में मीरा काफी ग्लैमरस लगीं। उन्होंने इस स्व‍िमसूट के साथ प्रिंटेड स्टोल लिया है, साथ ही फुटवियर में मीरा ने कोल्हापुरी चप्पल पहनी है। 

मीरा ने एक्सेसरीज में चिक सनग्लासेज, गोल्डन हूप्स का इस्तेमाल किया है। बालों को हाई पोनी टेल कर मीरा बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। 

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'खराब होने से कुछ मिनट पहले'। मीरा की इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन आना शुरू हो गया है। सिंगर कन‍िका कपूर ने मीरा को गॉर्ज‍ियस, फैंस भी मीरा के बोल्ड लुक पर फ‍िदा नजर आ रहे हैं। 

मीरा ने इससे पहले भी बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की थी। ब्लैक बिकिनी और ऊपर से नेट श्रग डाले मीरा ने लिखा था-  'बिकिनी बॉडीज एवाकाडो की तरह होते हैं। आप उसके तैयार होने का इंतजार करते हैं और वह बस एक दिन में खराब भी हो जाता है'। 

बिकिनी में मीरा की फोटो ने सोशल मीड‍िया पर सनसनी मचा दी थी। फैंस उनके इस बोल्ड अवतार को देख हैरान रह गए थे। 

वैसे मीरा, अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोलो तो कभी फ्रेंड्स, तो कभी फोटोशूट से मीरा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। 

मीरा और शाहिद अपने दोनों बच्चों के साथ भी फोटोज साझा करते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ भी कई तस्वीरों में दिखे हैं। शाहिद और मीरा, बीटाउन के मोस्ट एडोरेबेल कपल्स में से एक हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER