अपराध / घर में रुके रिश्तेदारों ने विमंदित विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म

Zoom News : Jul 10, 2020, 10:31 PM

श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर में घर में रुके रिश्तेदारों ने पति को शराब पिलाकर विमंदित विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर लिया। आरोपी पीड़िता के पति के ममेरे भाई हैं। पदमपुर पुलिस ने पीड़िता के ब्यान दर्ज कर मेडिकल मुआयना करवाया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को नामजद किया है। गुरुवार देर रात 1:45 बजे केस दर्ज किया गया।


पीड़िता के मौसेरे भाई ने कराया केस दर्ज
पीड़िता के मौसेरे भाई ने नामजद केस दर्ज करवाया है। एफआईआर में बताया कि 8 जुलाई को उसकी बहन के घर बहनोई का ममेरा भाई ललित और सुधीर रुके थे। अगले दिन 9 जुलाई शाम को लौटने के बाद मेरी मौसेरी बहन ने बताया 8 जुलाई कि शाम उसके पति के साथ ललित व सुधीर ने शराब पी थी। खाना खाने के बाद वे दोनों घर के बाहर चारपाई पर सो गए।


आरोप है कि ज्यादा शराब पिला देने के कारण पीड़िता का पति होश में नहीं था। इस बात का फायदा उठकर सुधीर व ललित ने उससे दुष्कर्म किया। थानाधिकारी अल्का बिश्नोई ने पीड़िता के बयान लिए हैं। मौका मुआयना भी किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में दोनों आरोपी ललित निवासी ततारसर व सुधीर निवासी श्रीगंगानगर (कोतवाली थाना क्षेत्र) को बुलाकर पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की पुष्टि नहीं की। मामले की जांच श्रीकरनपुर डिप्टी एसपी सुरेंद्र सिंह कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER