लोकल न्यूज़ / एटीएम मशीन को काटकर बदमाशों ने उड़ाए 8 लाख रुपए

Zoom News : Dec 18, 2020, 06:37 PM
जयपुर: शहर के हरमाड़ा इलाके में बदमाशाें ने एचडीएफसी बैंक के एटीएम को देर रात निशाना बनाया। उन्होंने एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश बॉक्स में रखे 8.29 लाख रुपए चुराकर भाग निकले। वारदात हरमाड़ा इलाके में सरदारपुरा गांव में हुई। जिस इलाके में एटीएम लगा है, वहां सन्नाटा रहता है। ऐसे में चोरों ने आराम से इस वारदात को अंजाम दिया।


एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया वारदात रात में 2-3 बजे के बीच हुई है। बैंक प्रबंधन ने कल ही इस एटीएम में 9 लाख रुपए भरे थे। एटीएम पर सिक्यूरिटी गार्ड भी नहीं था। बदमाशों ने एटीएम लूटने के बाद यहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। यहां लगी डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंग) सिस्टम को भी उखाड़कर ले गए। ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके। शुक्रवार को राहगीरों ने एटीएम कटा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी।


बैंक प्रबंधन ने कल ही इस एटीएम में 9 लाख रुपए भरे थे, इसमें सिक्यूरिटी गार्ड नहीं था

हरमाड़ा थाना इलाके में सरदारपुरा में देर रात हुई वारदात, एचडीएफसी का था एटीएम


पुलिस ने बैंक प्रबंधन को दी लूट की जानकारी:


सूचना के बाद हरमाड़ा थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद बैंक प्रबंधन को एटीएम लूट की जानकारी दी। पुलिस वारदात में लिप्त बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के इलाके और यहां तक आने वाले सभी रुट पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। वारदात में किसी प्रोफेशनल गैंग का हाथ होने की संभावना है।


फिलहाल, पुलिस को किसी फुटेज में आरोपियों के बारे में पता नहीं चला है। पुलिस इस एटीएम में रुपए भरने वालों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को शंका है कि कल ही एटीएम में रुपए भरे गए थे और रात को ही वारदात हो गई। ऐसे में कोई ऐसा व्यक्ति है, जिसे एटीएम में रुपए भरने की जानकारी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER